बिहार के अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म! घर में घुसकर दिनदहाड़े लूट ली लाखों की संपत्ति, किसी को नहीं लगी भनक

बिहार के अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म! घर में घुसकर दिनदहाड़े लूट ली लाखों की संपत्ति, किसी को नहीं लगी भनक

NAWADA: बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधी एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला नवादा से सामने आया है, जहां बदमाशों ने सुबह सवेरे एक घर को अपना निशाना बनाया। घर में घुसे बदमाशों ने परिवार के लोगों को बंधक बनाकर करीब 7 साल रुपए की संपत्ति लूट ली और मौके से फरार हो गए। घटना रजौली थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप के पास की है।


बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह जब सुमन सिंह के परिवार के लोग सो रहे थे, तभी अहले सुबह पांच बदमाश घर में घुस गए और जमकर लूटपाट मचाई। इस दौरान बदमाशों ने परिवार के सभी लोगों को बाथरूम में बंद कर दिया और घर में रखे कैश और गहनों समेत करीब सात लाख की संपत्ति लूटकर चलते बने। जाते जाते बदमाशों ने घर का मेन गेट बाहर से बंद कर दिया ताकि किसी को कोई जानकारी नहीं मिले।


बाद में घर के सदस्यों ने बाथरूम की खिड़की से बाहर गुजर रहे लोगों से मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और बाहर से बंद घर का दरवाजा खोलकर सभी को बाथरूम से बाहर निकाला। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है और बदमाशों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है।