बिहार: जवान प्रेमिका के साथ बंद कमरे में नये साल का जश्न मना रहा था अधेड़, लोगों ने जमकर पीटा, सिर मुंडवा कर जूते की माला पहनाई

बिहार: जवान प्रेमिका के साथ बंद कमरे में नये साल का जश्न मना रहा था अधेड़, लोगों ने जमकर पीटा, सिर मुंडवा कर जूते की माला पहनाई

ARARIA: बिहार के अररिया में बंद कमरे में जवान प्रेमिका के साथ नये साल का जश्न मनाना एक अधेड़ व्यक्ति के लिए बेहद भारी पड़ गया. लोगों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. फिर जो हाल किया उससे प्रेमी को ये नया साल पूरी जिंदगी याद रहेगा।


मामला अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र का है. दूसरे गांव से आय़ा अधेड उम्र का एक व्यक्ति बंद कमरे में जवान प्रेमिका को न्यू ईयर विश कर रहा था. तभी गांव के लोगों को इसकी भनक मिल गयी. फिर पूरे गांव में जमकर बवाल कटा. ग्रामीणों ने घर पर धावा बोल दिया जहां अधेड़ को अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया गया. ग्रामीणों ने महिला को बेइज्जत कर छोड़ दिया लेकिन उसके प्रेमी को घर से बाहर लाकर वो हश्र किया जिसकी उसने कल्पना नहीं की होगी।


ग्रामीणों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की गई. नए साल पर छुट्टी का दिन था और गांव के ज्यादातर लोग घर पर ही मौजूद थे. भारी संख्या में लोग वहां जुट गये और फिर जिसे मौका मिला उसने अधेड़ पर हाथ साफ किया. इन सबके बीच कुछ लोगों ने उसकी फोटो भी कैमरे में कैद कर लिया औऱ इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो औऱ फोटो में साफ दिख रहा है कि अधेड़ को खूटे से बांधकर पीटा गया. फिर उसका सिर मुंडवा दिया. ग्रामीणों ने यही उसे नही छोड़ा बल्कि अधेड़ के मुंह पर कालिख पोत दी और उसके बाद जूतों की माला पहना गांवभर में घुमाया।


ग्रामीणों ने अधेड़ प्रेमी को घंटो बंधक बनाये रखा. इस बीच आस पास के गांवों के लोग भी ये नजारा देखने आ पहुंचे. काफी देर तक अधेड़ प्रेमी की पिटाई और बेइज्जती के बाद उसे छोड़ दिया गया. इस पूरे प्रकरण का वीडियो वायरल है लेकिन अररिया पुलिस को मामले की जानकारी नहीं है. रानीगंज थाना पुलिस ने कहा कि उसे किसी पक्ष से कोई शिकायत नहीं मिली है. अगर थाने में कोई शिकायत करता है तो उचित कार्रवाई की जायेगी. वैसे वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने गांव में जाकर छानबीन शुरू की है।