बिहार : जनशताब्दी ट्रेन के चपेट में आने से दो लोगों की मौत, एक घायल

बिहार : जनशताब्दी ट्रेन के चपेट में आने से दो लोगों की मौत, एक घायल

JAHANABAD : बिहार में हादसों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी की जा रही है। राज्य के अंदर आए दिन कहीं न कहीं से हादसे में लोगों की जान जाने की खबरें निकल कर सामने आती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जहानाबाद से निकल कर सामने आ रहा है। जहां  कोर्ट स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आकर तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक बुरी तरह से घायल हो गया। 


मिली जानकारी के अनुसार, पटना से राँची जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस जहानाबाद कोर्ट स्टेशन के पास पार कर रही थी तभी दैनिक मजदूरी करने वाले तीन लोग इसकी चपटे में आकर घायल हो गए। घायलों में एक रविन दास जो कि महेवा मखदुमपुर का रहने वाला था। उसकी मौत हो गई वहीं दूसरे व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। वही विष्णु देव ओझा नामक व्यक्ति जो की बेला वीरा गांव का रहने वाला है वह गंभीर रूप से घायल है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची जिसने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचाया।


जिसमें से दो व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे व्यक्ति को स्थानीय लोगों के मदद से जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचाया गया है। दरअसल इधर मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों का पहुंचना जारी है। मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। हाल के दिनों में ट्रेन की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। ज्यादा ट्रेन  दुर्घटना लापरवाही और अनदेखी की वजह से सामने आ रही है।