बिहार: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, मारपीट में कई लोग घायल

बिहार: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, मारपीट में कई लोग घायल

HAJIPUR: बिहार में एक तरफ जहां बेखौफ अपराधी लोगों को मौत के घाट उतार रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आपसी विवाद में खून बहाने का सिलसिला जारी है। ताजा मामला हाजीपुर से सामने आया है, जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ है। मारपीट की घटना में कई लोग घायल हो गए हैं। घटना सहदेई ओपी क्षेत्र के सेखोपुर गांव की है।


दरअसल, सेखोपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। मारपीट में एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सहदेई के प्राथमिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया गया, जहां से तीनों का नाजुक हालत को देखते हुए डाक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। फिलहाल तीनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।


घायलों में सेखोपुर गांव निवासी विजय पंडित, अनिल पंडित, सामनी कुमारी पवित्र देवी है और दूसरे पक्ष से रघुवीर पंडित, सूरज पंडित, सकलदीप पंडित, महादेव पंडित है। घर बनाने के दौरान दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है। मारपीट का एक वीडियो भी सामाने आया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सहदेई पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। इधर, दोनों पक्षों को तरफ से हाजीपुर टाउन थाने की पुलिस ने बयान दर्ज किया है।