बिहार : इंटर परीक्षा देने जा रहे तीन छात्र सड़क हादसे में घायल, ऑटो ने स्कूटी में मारी टक्कर

बिहार : इंटर परीक्षा देने जा रहे तीन छात्र सड़क हादसे में घायल, ऑटो ने स्कूटी में मारी टक्कर

JEHANABAD : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता है जिस दिन सड़क हादसे में लोगों की जान नहीं जाती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जहानाबाद से निकल कर सामने आ रहा है। जहां इंटर की परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं तीन छात्र बुरी तरह घायल हो गए। इस हादसे के बाद लोगों में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया।


मिली जानकारी के अनुसार, जहानाबाद में इंटर की परीक्षा के दूसरे दिन रामकृष्ण परमहंस विद्यालय परीक्षा केंद्र पर एग्जाम देने जा रहे तीन छात्र घायल हो गए। सभी घायलों को जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचाया गया है। साथ आए दोस्त ने बताया कि स्कूटर पर सवार होकर वे लोग अपने गांव मंडन बीघा जो की परस बीघा थाना क्षेत्र में पड़ता है। 


वहां से जहानाबाद स्कूटर पर सवार होकर आ रहे थे। सभी झुनाठी से आगे कजियाना मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रहे हैं।ऑटो ने ठोकर मार दी। दुर्घटना के बाद सभी स्कूटर सवार छात्र सड़क पर गिर गए। पीछे से आ रहे दोस्त और स्थानीय लोगों के द्वारा छात्रों को जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचाया गया है। 


उधर, इस घटना की सूचना नजदीकी पुलिस स्टेशन को दे दी गई है। घटना के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर ऑटो ड्राईवर के बारे में पड़ताल करने में जुटी हुई है। इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश का माहौल कायम हो गया है।