बिहार: होटल में चलता था सेक्स रैकेट, डिमांड पर बाहर से बुलाई जाती थी लड़कियां, पुलिस ने किया पर्दाफास

बिहार: होटल में चलता था सेक्स रैकेट, डिमांड पर बाहर से बुलाई जाती थी लड़कियां, पुलिस ने किया पर्दाफास

SAMASTIPUR: बड़ी खबर समस्तीपुर से है जहां पुलिस ने एक होटल में चल रहे देह व्यापार के अवैध धंधे का खुलासा किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर होटल लीला एंड फैमिली रेस्टोरेंट में छापेमारी कर इस अवैध कारोबार में लिप्त होटल के मैनेजर समेत दो युवक और दो महिलाओं को रंगेहाथ धर दबोचा।


बताया जाता रहा है कि होटल लीला एंड फैमिली रेस्टोरेंट के मालिक की सहमति से इस सेक्स रैकेट को वर्षों से संचालित किया जा रहा था। पुलिस की मानें तो होटल मालिक की जानकारी में लड़कियों को बाहर से बहला फुसलाकर समस्तीपुर लाया जाता था और उनसे देह व्यापार का धंधा कराया जाता था। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और गिरफ्तार मैनेजर समेत दोनों युवकों को जेल भेज दिया है। वहीं बरामद लड़कियों को उनके परिजनों को सौंप दिया है।


बीते शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि शाहपुर पटोरी रेलवे स्टेशन चौक के पास स्थित होटल में लड़कियों से देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने होटल के दो कमरों से दो युवक और दो महिलाओं को संदेहास्पद हालत में पकड़ा।


गिरफ्तार होटल का मैनेजर होटल मालिक का भतीजा बताया जाता है। पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने पुलिस के समक्ष सारी सच्चाई बयां कर दी। उसने पुलिस को बताया है कि होटल मालिक जो रिश्ते में उसके चाचा लगता है उसकी सहमति से ही लड़कियों को बहला-फुसला का लाया जाता था। देह व्यापार के इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार दोनों युवक, होटल के मैनेजर और होटल के मालिक को नामजद अभियुक्त बनाया है।