बिहार: हर्ष फायरिंग कर दो युवकों ने मनाया नए साल का जश्न, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

बिहार: हर्ष फायरिंग कर दो युवकों ने मनाया नए साल का जश्न, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

JAMUI: नए साल के मौके पर दो युवकों द्वारा हर्ष फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। जमुई के बरहट प्रखंड में अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग किया गया। हर्ष फायरिंग करते किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है।


 वायरल इस वीडियो में दो शख्स नए साल की पार्टी मनाता दिख रहा है। इस दौरान भोजपुरी गाना भी बज रहा है और इसी दौरान दोनों ने हर्ष फायरिंग करने शुरू कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया। जिसके बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है। वायरल वीडियो बरहट थाना क्षेत्र के पाडो गांव का है। फायरिंग करने वाला युवक लक्ष्मीपुर का बताया जा रहा है।


हर्ष फायरिंग पर रोक के बावजूद लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही है। हाल ही में एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ था। जहां युवक ने बहन की शादी में हर्ष फायरिंग की थी। पुलिस की माने तो यह वीडियो नए साल के जश्न में बनाया गया है। फिलहाल इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए बरहट थाना अध्यक्ष चितरंजन कुमार ने भी बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है जिसमें दो युवक हर्ष फायरिंग करते दिख रहे हैं। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।