बिहार है सरकार ! उधार में गुटखा नहीं दिया तो मार दी गोली

बिहार है सरकार ! उधार में गुटखा नहीं दिया तो मार दी गोली

SAHARSA : अपना बिहार कई दफे ऐसी खबरों को लेकर सुर्खियों में आ जाता है जो देश दुनिया के लोगों के बीच हैरत पैदा कर दे। ऐसा ही मामला सहरसा जिले से सामने आए हैं। यहां एक दुकानदार को अपराधियों ने केवल इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने उधार में गुटखा नहीं दिया। घटना सहरसा के वनगांव थाना इलाके के बरियाही बाजार की है। जिस दुकानदार को गोली मारी गई उसकी स्थिति गंभीर है और फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। 


अपराधियों ने दुकानदार को गोली मारी है उसका नाम दिनेश केसरी है। घटना के बारे में पूरी जानकारी के मुताबिक कुछ अपराधिक किस्म के लोग उसकी दुकान में घुस आए और उधार में गुटखा और अन्य सामान मांगे। उधार नहीं देने पर अपराधियों ने दुकानदार के साथ मारपीट शुरू कर दी। दुकानदार दिनेश केसरी और उसके बेटे चीकू ने अपराधियों का विरोध किया तो दिनेश को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। इस पूरी घटना के दौरान अपराधियों ने 10 से 12 राउंड गोली चलाई। इस पूरे बवाल को लेकर काफी देर तक के बरियाही बाजार में अफरा-तफरी मची रही। 


गोली लगने के बाद बुरी तरह से घायल दिनेश केसरी को इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। हालांकि परिजनों ने उनका इलाज एक निजी नर्सिंग होम में कराना शुरू किया है। इस घटना को लेकर थाना प्रभारी का कहना है कि गुटखा को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद गोलीबारी हुई एक व्यक्ति को गोली लगी है, जिसका इलाज चल रहा है। बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। दशहरे के मौके पर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। लोग अब कहने लगे हैं कि गुटखे के लिए बिहार में गोली भी मारी जा सकती है।