बिहार: छोटे ने दो बड़े भाइयों के ऊपर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत; सामने आया गोलीकांड का CCTV फुटेज

बिहार: छोटे ने दो बड़े भाइयों के ऊपर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत; सामने आया गोलीकांड का CCTV फुटेज

MADHEPURA: मधेपुरा के भीरखी मोहल्ले में बीते दिनों सगे छोटे भाई ने अपने दो बड़े भाइयों पर गोलियों की बौछार कर दी थी। तब यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था। गोलीबारी की इस घटना में जहां एक तरफ एक भाई आनंद कुमार उर्फ सिंकु की मधेपुरा में ही इलाज के दौरान मौत हो गई।


वहीं दूसरे भाई रमन कुमार का पटना के एक बड़े अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महज दो घंटे के भीतर हत्यारे भाई राहुल कुमार को दो खोखा के साथ गिरफ्तार कर लिया लेकिन घटना में प्रयुक्त हथियार अब तक पुलिस बरामद नहीं कर पाई है।


अब गोलीबारी की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जख्मी रमन कुमार सुखासन रोड स्थित अपने क्लिनिक में हैं। इसी दौरान उनका छोटा भाई राहुल कुमार क्लिनिक में घुसता है और उनपर गोलियों की बौछार कर हथियार लहराते हुए भाग जाता है।


बताते चले कि इसके बाद हत्यारा राहुल वार्ड 25 स्थित अपने घर पर पहुंचता है और अपने भाई आनंद कुमार उर्फ सिंकु कुमार पर भी गोलियां बरसता है। जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा सिन्कु को जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई। वहीं पुलिस इस मामले को संपत्ति विवाद से जोड़कर देख रही है।