बिहार: घर से बुलाकर युवक की बेरहमी से हत्या, दोस्तों पर ही लगा हत्या का आरोप

बिहार: घर से बुलाकर युवक की बेरहमी से हत्या, दोस्तों पर ही लगा हत्या का आरोप

HAJIPUR: खबर वैशाली से है, जहां पिछले दो दिनों से लापता युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों हत्या का आरोप युवक के दोस्तों पर ही लगाया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। युवक का क्षत-विक्षत शव रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के लटियाही स्थित नही से बरामद किया गया है।


मृतक की पहचान कंचनपुर गांव निवासी सुरेश राम के 29 वर्षीय बेटे शहंशाह कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले गांव के ही तीन युवक शाहंशाह को घर से बुलाकार ले गए थे। सभी युवक वापस घर लौट आए थे लेकिन शहंशाह वापस घर नहीं लौटा और सोमवार की देर शाम उसका शव मिला। मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने शहंशाह की पीट-पीटकर हत्या कर दी है।


इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। परिजनों ने मृतक के दोस्तों पर ही उसकी पीट पीटकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर थाने में केस दर्ज कर लिया है। किस कारण से शहंशाह की हत्या की गई फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।