बिहार: घर में घुसकर आंगनबाड़ी सेविका की गला दबाकर हत्या : मर्डर की वजह तलाश रही पुलिस

बिहार: घर में घुसकर आंगनबाड़ी सेविका की गला दबाकर हत्या : मर्डर की वजह तलाश रही पुलिस

MUNGER : मुंगेर में बेखौफ अपराधियों ने एक आंगनबाड़ी सेविका की गला दबाकर हत्या कर दी। आंगनबाड़ी सेविका की हत्या उसके घर में ही की गई है। 10 साल पहले उसने प्रेम विवाह किया था। घटना तारापुर थानाक्षेत्र के सतेहरा गांव की है।


मृतक आंगनबाड़ी सेविका की पहचान सतेहरा गांव निवासी नागेंद्र मांझी की पत्नी रीना कुमारी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार आंगनबाड़ी सेविका रीना कुमारी ने नागेंद्र से करीब 10 वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था। रीना का पति नागेंद्र मांझी मुंबई में रहकर काम करता है और वहीं दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी।


शादी के बाद नागेंद्र रीना को मुंगेर ले आया। जहां वह पिछले 8 साल से रह रहे थे। शुक्रवार की सुबह रीना के ससुर वीरो मांझी ने कई बार उसे आवाज लगाई, लेकिन उसने जवाब नही दिया। इसके बाद जब वीरो मांझी ने कमरे में जाकर देखा तो वहां रीना का शव पड़ा था। कमरे का दरवाजा पहले से ही खुला हुआ था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने घर में घुसकर रीना की हत्या कर दी है।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।