बिहार : दुर्गा पूजा का मेला देखने घर से निकला था शख्स, घात लगाए बदमाशों ने चाकू मारकर ले ली जान

बिहार : दुर्गा पूजा का मेला देखने घर से निकला था शख्स, घात लगाए बदमाशों ने चाकू मारकर ले ली जान

SITAMARHI : खबर सीतामढ़ी की है, जहां बेखौफ बदमाशों ने दुर्गा पूजा का मेला घूमने निकले एक युवक की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी, जबकि एक मृतक शख्स का दोस्त गंभीर रूप से घायल है। घटना सीतामढ़ी शहर स्थित उत्सव पैलेस की पास की है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मृतक की पहचान मिर्चाईपट्टी निवासी अजय विश्वकर्मा के बेटे रोहण शर्मा के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि रोहण मंगलवार की रात करीब 9 बजे अपने एक दोस्त के साथ दुर्गा पूजा का मेला देखने के लिए घर से निकला था। इसी दौरान उत्सव पैलेस के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। किस कारण से रोहण की हत्या की गई फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।


मृतक के परिजों ने सीतामढ़ी शहर के ही राहुल कुमार, पंकज कुमार, गोलू कुमार, रोशन कुमार और कन्हैया कुमार पर रोहण की हत्या करने का आरोप लगाया है। अपराधियों के हमले में रोहण का दोस्त साहिल जायसवाल गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।