बिहार: मार्वल दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप, बाल-बाल बची लोगों की जान

बिहार: मार्वल दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप, बाल-बाल बची लोगों की जान

ARA: बिहार में बेखौफ अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला आरा से सामने आया है, जहां बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। फायरिंग के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। गनीमत की बात रही कि गोलीबारी की इस घटना में किसी की जान नहीं गई। घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल के पास मार्बल दुकान की है।


बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह बुधवार को भी मार्वल दुकान समय से खुल गया था। दुकान के मालिक विकास कुमार दुकान में बैठे हुए थे, तभी बाइक सवार दो बदमाश मौके पर पहुंचे और उनमें से एक गाड़ी से नीचे उतरा और फायरिंग करने लगा। इस दौरान बदमाश ने करीब पांच से छह राउंड फायरिंग की। दुकान मालिक और ग्राहकों ने किसी तरह से छिपकर अपनी जान बचाई। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है।


दुकानदार द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से पांच खोखे बरामद किए हैं। फायरिंग की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। किस कारण से बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।