बिहार : दुकान के पास गोली मारकर बालू व्यवसायी की हत्या, खून से लथपथ मिला शव

बिहार : दुकान के पास गोली मारकर बालू व्यवसायी की हत्या,  खून से लथपथ मिला शव

MOTIHARI: बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या,लूट ,छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मोतिहारी से निकल कर सामने आया है। जहां चकिया थाना इलाके में दिनदहाड़े बालू व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक जमील अख्तर का शव दुकान के पास से बरामद हुआ। मृतक के अवैध संबंधों की चर्चा इलाके में तेज हो गई है।


मिली जानकारी के अनुसार, चकिया थाना क्षेत्र के हरपुर किशुनी गांव में में बेखौफ अपराधियों ने गिट्टी- बालू व्यवसायी मो. जमील अख्तर (48) की गोली मारकर हत्या कर दी। मृत व्यवसायी नगर परिषद क्षेत्र के कुअवां गांव के थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि, गोली किसने और क्यों मारी इस बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका। इस घटना की सूचना पर डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह व थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर धनंजय कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।


वहीं, मृतक के भाई मो. मेराज ने पुलिस को बताया कि उसके भाई की दुकान हरपुर किशुनी गांव स्थित चकिया से पूरन छपरा को जोड़ने वाली सड़क किनारे है। हत्या की जानकारी दिन के तीन बजे मिली। वहां आकर देखा तो जमील खून से लथपथ थे। उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 


उधर, इस घटना को लेकर डीएसपी ने बताया कि-  गोली लगने से बालू व्यवसायी की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसकी रिपोर्ट से ही मामले का खुलासा होगा। पुलिस इस मामले में जमील के अवैध संबंध सहित अन्य पहलुओं की भी जांच-पड़ताल कर रही है। घटनास्थल से एक 7.62 बोर का खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि हत्या के पीछे का मकसद क्या था। क्या रंजिश के चलते बालू व्यवसायी की हत्या की गई। या फिर वजह कुछ और है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।