बिहार: दो युवकों को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, दुकान के सामने बाइक लगाने को लेकर हुआ था विवाद

बिहार: दो युवकों को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, दुकान के सामने बाइक लगाने को लेकर हुआ था विवाद

MUZAFFARPUR: दुकान के सामने बाइक लगाने को लेकर हुए विवाद में भीड़ ने दो युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर पर पीटा। बाइक छोड़ दोनों किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भागे। मुजफ्फरपुर के मोतीझील में दो युवकों की पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि दो युवक खरीदारी के लिए मोतीझील गये हुए थे। लेकिन तभी एक कपड़े की दुकान के बाहर उन्होंने बाइक खड़ी कर दी। दुकान का कर्मचारी और गार्ड ने दोनों को बाइक लगाने से मना किया लेकिन वह नहीं माना। युवकों का कहना था कि सड़क के किनारे बाइक लगाए हैं। इससे क्या दिक्कत हो रही है। 


इतना कह दोनों बाइक लगाकर आगे जैसे ही बढ़े गुस्साएं दुकान के कर्मी ने उन्हें गाली दे दी। गाली देने के बाद दोनों युवक इसका विरोध करने लगे। जिसके बाद भीड़ लग गयी और देखते ही आस-पास के दुकान के लोग भी बाहर निकल आए। फिर क्या था भीड़ ने दोनों युवकों की पिटाई कर दी। दोनों अपनी जान बचाकर भागते रहे और उनके पीछे भीड़ दौड़ती रही।


 दोनों को दौड़ा-दौड़ाकर भीड़ ने पीटा। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। इस दौरान दोनों युवक ने बाइक छोड़ वहां से भागकर अपनी जान बचाई। दोनों युवकों के भागने के बाद मामला शांत हुआ। घटना की सूचना मिलते ही टाउन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक पूरा मामला शांत हो चुका था। टाउन थानाध्यक्ष ने बताया कि जानकारी मिली थी कि दो युवकों की पिटाई लोगों ने की है लेकिन अभी तक किसी ने इस संबंध में शिकायत दर्ज नहीं करायी है। फिलहाल सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी जांच की जा रही है।