बिहार : नीलगाय को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो, बर्थडे पार्टी से लौट रहे 3 दोस्तों की मौत ; दो की हालत गंभीर

बिहार :  नीलगाय को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो, बर्थडे पार्टी से लौट रहे 3 दोस्तों की मौत ; दो की हालत गंभीर

NAWADA : बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद जी कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाति हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नवादा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां  नीलगाय को बचाने के क्रम में स्कॉर्पियो के अनियंत्रित हो जाने से स्कॉर्पियो पेड़ में जा टकराई।जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी है। 


मिली जानकारी के अनुसार, रजौली थाना क्षेत्र के सिरदला-रजौली रोड स्थित बैरिया मोड़ के पास गुरुवार (21 दिसंबर) की सुबह दो स्कॉर्पियो के बीच हुई टक्कर में तीन दोस्तों की मौत हो गई। इस घटना में दो युवक जख्मी हैं। जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। ये सभी एक बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे इसी बीच यह घटना हो गई। इस  हादसे के बाद दूसरे स्कॉर्पियो का चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। 


वहीं, इस घटना में  मृतकों की पहचान नरहट थाना क्षेत्र के खनवां गांव निवासी 26 वर्षीय विवेक कुमार, 27 वर्षीय रोशन कुमार और नरौली गांव के 27 वर्षीय चंदन कुमार के रूप में की गई है। मृतक विवेक कुमार के रिश्ते में लगने वाले चाचा सतीश सिंह ने बताया कि बुधवार को तीनों युवक देर रात अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में रजौली गए थे। बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे। 


इस घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि वाहन चलाते समय सड़क पर अचानक नीलगाय आ गया जिसे बचाने के क्रम में वाहन ने पेड़ में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे यह घटना हुई।मृतक की पहचान नरहट थाना अंतर्गत खनवां गांव निवासी विवेक कुमार और रोशन कुमार के रूप में हुई है। जबकि तीसरा युवक सिरदला के नरौली गांव निवासी चंदन कुमार के रूप में हुई है। तीनों दोस्त एक साथ निमंत्रण से लौट रहे थे। उसी क्रम में या घटना हुई है। इस घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया। फिलहाल जख्मी का निजी क्लीनिक में इलाज जारी है जिसमें एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।वही तीनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में भेज दिया गया है।


उधर, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद  तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। इस घटना को लेकर थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि दो स्कॉर्पियो की टक्कर में तीन लोगों की जान गई है।  यह दुर्घटना कैसे हुई इसकी पूरी जांच की जा रही है।