बिहार : डायन का आरोप लगाकर महिला के साथ हैवानियत, बच्चे की मौत के बाद पोल से बांधकर पीटा

बिहार : डायन का आरोप लगाकर महिला के साथ हैवानियत, बच्चे की मौत के बाद पोल से बांधकर पीटा

DARBHANGA : दरभंगा में डायन बिसाही के आरोप में एक महिला के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। यहां बच्चे की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पोल से बांधकर एक महिला की जमकर पिटाई कर दी। घटना सकतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। ग्रामीण महिला से मृत बच्चे को जिंदा करने की बात कह रहे थे। महिला ने जब इससे इनकार किया तो लोगों ने महिला को पीट-पीटकर निर्वस्त्र कर दिया। घटना बीते 27 सितंबर की है। इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है।


बताया जा रहा है कि बीते 25 सितंबर को ढाई वर्षीय आयुष रहस्यमय ढंग से अपने घर से लापता हो गया था। दो दिनों के बाद आयुष का शव उसके ही घर के पास एक अर्धनिर्मित मकान से बरामद हुआ था। जिसके बाद बच्चे के परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने गांव की ही एक महिला पर डायन बिसाही का आरोप लगाते हुए आशंका जताया कि उक्त महिला ने ही आयुष की हत्या करने के बाद शव को अर्धनिर्मित घर में छिपा दिया होगा। इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और महिला को खंभे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को लोगों के चंगुल से मुक्त कराया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इसी बीच वहां मौजूद किसी शख्स ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया हालांकि फर्स्ट बिहार वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के भरोसा दिलाया है। फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो के माध्यम से आरोपियों की पहचान में जुटी है।