बिहार में मिले 74 नए कोरोना मरीज, राज्य में आंकड़ा पहुंचा 6810

बिहार में मिले 74  नए कोरोना मरीज, राज्य में आंकड़ा पहुंचा 6810

PATNA : बिहार में जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. हर दिन सैकड़ों की संख्या में मरीजों का इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट जारी की गई है. इस अपडेट के मुताबिक बिहार में 74 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में आंकड़ा 6810 हो गया है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अब तक 39 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हो गई है.


स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक 74 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में आंकड़ा 6810 हो गया है.


बिहार में अब तक 39 की मौत
बिहार में अब तक कोरोना से 39 लोगों की मौत हो चुकी है. वैशाली, बेगूसराय और खगड़िया में 3-3 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा दरभंगा, सारण, अररिया, भोजपुर, पटना, सीतामढ़ी व सीवान में 2-2 मरीजों की जान कोरोना से गई है. वहीं, कटिहार, औरंगाबाद, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, जमुई, मधेपुरा, मुंगेर, नालंदा, नवादा, पूर्वी चंपारण, रोहतास, समस्तीपुर और शिवहर में 1-1 मरीज की मौत हुई है.


बिहार में अब तक 6810 पॉजिटिव मामले
बिहार में कोविड-19 का बढ़ता संक्रमण थम नहीं रहा है. राज्य में कोरोना मरीजों की तादाद काफी तेजी से बढ़ रही है. नए अपडेट के मुताबिक राज्य में 74 और कोरोना मरीज मिले हैं. इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या 6810 हो गई है. पटना और भागलपुर जिले में कोरोना की ट्रिपल सेंचुरी पूरी हो गई है. वहीं, बिहार के मधेपुरा, मुंगेर, मधुबनी, पूर्णिया, सीवान, कटिहार, खगड़िया, बेगूसराय और रोहतास ऐसे जिले हैं, जहां कोरोना आंकड़े की डबल सेंचुरी पूरी हो चुकी है. जानकारी के अनुसार राज्य में अबतक 4571 संक्रमित मरीज अबतक स्वस्थ होकर अपने अपने घर लौट चुके हैं. पिछले 24 घंटे में राज्य में 345 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए. फिलहाल डॉक्टरों और स्वस्थ्य कर्मियों ने उन्हें होम क्वारंटीइन में रहने का निर्देश दिया है.