बिहार : कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने गई पुलिस पर भीड़ ने किया पथराव, थानेदार सहित कई पुलिसकर्मी घायल

बिहार : कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने गई पुलिस पर भीड़ ने किया पथराव, थानेदार सहित कई पुलिसकर्मी घायल

NALANDA : बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है. इसके रफ्तार को रोकने के लिए सरकार ने गाइड लाइन भी जारी की. जिसके तहत कोई पब्लिक समारोह करने से रोक है. लेकिन इसके बावजूद नालंदा के इस्लामपुर में मेला का आयोजन किया गया. इस बात की खबर जब पुलिस को मिली तो इसे रोकने पहुंची. लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तो उल्टा स्थानीय लोगों ने ही पुलिस-प्रशासन पर जमकर पथराव कर दिया.


बता दें इस्‍लामपुर थाना क्षेत्र के हनुमानगढ़ में पहले से रोक लगाए जाने के बावजूद मेला लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ स्‍थानीय लोगों की भिडंत हो गई. लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. इस दौरान कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए. साथ ही थानाध्‍यक्ष चंद्रशेखर सिंह का सिर फट गया. लोगों ने पुलिस के गाड़ी को भी क्षतिग्रस्‍त कर दिया. जिसके बाद वहां अफरातफरी की स्थिति मची रही.


जानकरी के अनुसार कोरोना को देखते हुए प्रशासन ने हनुमानगढ़ मेले पर रोक लगा दी थी. लेकिन इसके बाद भी शनिवार को मेला लग गया. सूचना मिलते ही BDO, CO, इंस्‍पेक्‍टर, थानाध्‍यक्ष वहां पुलिस बल के साथ पहुंचे. जहां मेले में आए लेागों और दुकानदारों को वापस जाने के लिए बोला जा रहा था. इस दौरान में दुकानें बंद कराई जा रही थी. जिसके बाद वहां के लोगों ने पुलिस पर पथराव करने लगे. जिसके बाद पुलिस को वहां से भागना पड़ा. लेकिन इस दौरान वहां स्थिति संभालने की कोशिश कर रहे थानेदार का सिर पथराव में फट गया.