कांग्रेस नेता का दावा: पार्टी में होगी बड़ी टूट, 11 विधायक छोड़ेंगे हाथ का साथ

कांग्रेस नेता का दावा: पार्टी में होगी बड़ी टूट, 11 विधायक छोड़ेंगे हाथ का साथ

PATNA: बिहार कांग्रेस में बड़ी टूट का दावा कांग्रेस के एक नाराज नेता ने किया है. कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक भरत सिंह ने कहा है कि उनकी ही पार्टी में बड़ी टूट जल्द हो जाएगी. 11 विधायक पार्टी छोड़ेंगे. लेकिन कांग्रेस ने टूट के दावे को बकवास बताया है. 

 पैसे देकर लिया टिकट

नाराज नेता भरत सिंह ने दावा किया है कि बिहार में कांग्रेस के 19 विधायक हैं, लेकिन 11 विधायक पार्टी को जल्द ही छोड़ने वाले हैं. वह एनडीए में शामिल होंगे. ये 11 विधायक कांग्रेसी नहीं हैं, लेकिन चुनाव में पैसे के बदल पर टिकट लेकर चुनाव जीत गए हैं. इन सभी विधायकों के मार्गदर्शक बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह हैं. कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा भी चाहते हैं कि कांग्रेस टूट जाए. 

टिकट नहीं मिलने पर निकाल रहे भड़ास

इस मामले पर फर्स्ट बिहार से बातचीत में कांग्रेस प्रवक्ता हरखू झा ने कहा कि कांग्रेस में कोई टूट होने वाली नहीं है. पार्टी के सभी विधायक एकजुट हैं. भरत सिंह जो पार्टी टूट का दावा कर रहे हैं वह गलत है. उनको विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिला था. जिसके कारण वह अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. वह लगातार पार्टी के खिलाफ बयान दे रहे हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा की जाएगी.