बिहार : कोचिंग पढ़ने गई स्टूडेंट से टीचर को हुआ प्यार, हो गए फरार, सामने आई ये कहानी

बिहार : कोचिंग पढ़ने गई स्टूडेंट से टीचर को हुआ प्यार, हो गए फरार, सामने आई ये  कहानी

NALANDA : इश्क का खुमार काफी कुछ बदल देता है। अक्सर ऐसा कहा जाता है कि,इसमें लोग सही- गलत तक का निर्णय नहीं ले पाते हैं। लेकिन, कभी - कभी यह जी का जंजाल भी बन जाता है और इसको लेकर काफी परेशानी भी उठानी पड़ती है। इतना ही नहीं बदमानियों से साथ भी नाता जुड़ जाता है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहार के नालंदा जिले से निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक टीचर और अपने ही स्टूडेंट से प्यार हो गया।  इतना ही इन दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की ये लोग एक दूसरे से साथ घर छोड़कर फरार हो गए। 


दरअसल, बिहार के नालंदा जिले में एक टीचर को पढ़ाते - पढ़ाते अपने ही स्टूडेंट से प्यार हो गया। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ दया कि मामला पुलिस तक जा पहुंचा। जिसके बाद थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना पर एक प्रेमी जोड़े को इलाके के धमौली बाजार से हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि,टीचर सूरज कुमार एक प्राइवेट कोचिंग सेंटर खोलकर इलाके के आसपास के छात्र -छात्राओं को पढ़ाता था। इसी दौरान उसे अपने ही क्लास की एक 13 साल की नाबालिग छात्रा से प्रेम हो गया। टीचर प्यार में ऐसा घायल हुआ कि वह अपनी स्टूडेंट को लेकर ही फरार हो गया। 


वहीं, लड़की के फरार होने के बाद उसके परिवार वालों ने गुमशुदगी का मामला बेना थाना में दर्ज कराया था।  मामला दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई. फिर 15 दिन बाद टीचर और स्टूडेंट  को बाजार में घूमने के दौरान हिरासत में ले लिया गया है। जानकारी के अनुसार, टीचर और स्टूडेंट दोनों एक ही गांव के रहने वाले बताए  जा रहे हैं। फिलहाल टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


इधर, यह प्रेम कहानी गांव एवं आसपास में काफी चर्चा की विषय बना हुआ है। इन दोनों प्यार कोचिंग में ही परवान चढ़ा। दोनों एक दूसरे से काफी बातचीत करते थे। उनको साथ में रहना था इसलिए घरवालों को छोड़कर फरार हो गए। वहीं, लड़की के पिता के द्वारा अपहरण करने का मामला दर्ज करवाने के बाद इसी प्राथमिकी के आधार पर दोनों को बरामद कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि सूरज कुमार टीचर था और किशोरी वहां पढ़ने जाती थी। पुलिस टीचर को हिरासत में लेकर न्यायालय को सुपुर्द कर दिया है।