बिहार : कोचिंग पढ़ाने के दौरान क्लास रूम में स्टूडेंट से टीचर ने किया गंदा काम, इस तरह सच आया सामने

बिहार : कोचिंग पढ़ाने के दौरान क्लास रूम में स्टूडेंट से टीचर ने किया गंदा काम, इस तरह सच आया सामने

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय से दिलदहलाने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग छात्रा के साथ टीचर द्वारा दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है। यह नबालिग पिछले एक साल से ट्यूशन पढ़ रही थी। पीड़िता की मां ने अब आरोपी टीचर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। यह मामला गढ़पुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। 


दरअसल, बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने गई नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़िता की मां ने गढ़पुरा थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपी शिक्षक की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के विकास कुमार के रूप में हुई है। गढ़पुरा पुलिस ने न्यायालय में छात्रा का 164 का बयान दर्ज कराया है। 


बताया जा रहा है कि,आरोपी शिक्षक लगभग 3 वर्षों से वहां कोचिंग चलाता है। पीड़िता की मां ने बताया कि 1 साल से शिक्षक के यहां बच्ची पढ़ाई कर रही थी। जब उसकी बच्ची ट्यूशन पढ़ने गई तो टीचर ने कमरे में ले जाकर के गंदे काम को अंजाम दिया। जब छात्रा की हालत खराब होने लगी तो आरोपी टीचर ने  घर के पास ले जाकर छोड़ दिया। इसके बाद लड़की ने सारी आपबीती बताई। 



वहीं, जब इस घटना को लेकर लड़की के परिजनों से टीचर के घर जाकर हंगामा शुरू किया तो उसने अपनी गलती को स्वीकार कर लिया। आसपास के लोग जब इकट्ठा होने लगे तो माहौल बिगड़ता देख पीड़िता की मां शिकायत करने थाना पहुंच गई। इसी कड़ी में गांव में तनावपूर्ण माहौल देखते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शिक्षक आरोपी को घर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शिक्षक भी थाना में अपनी गलती को स्वीकार किया है। गढ़पुरा थाने कि पुलीस ने आरोपी शिक्षक विकाश कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।  



इधर, आरोपी पर आईपीसी की धारा 376, 323, 504, 506, 34 एवं पॉक्सो एक्ट 4/6/8 लगाया गया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने बताया कि पीड़ित छात्रा के कपड़े और आरोपी शिक्षक के कपड़े भी जब्त किए गए हैं। छात्रा की स्थिति सामान्य है आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।