बिहार: बॉलीवुड सिंगर सलमान अली के कार्यक्रम में हंगामा, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़

बिहार: बॉलीवुड सिंगर सलमान अली के कार्यक्रम में हंगामा, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़

KISHANGANJ: किशनगंज में जिला स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन भारी बवाल हो गया। रविवार की शाम खगड़ा शहीद अशफाक उल्ला खां स्टेडियम में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में जमकर कुर्सियां चलीं। दरअसल, रविवार को इंडियन आइडियल फेम बॉलीवुड सिंगर सलमान अली का कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम में मौजूद लोग झूम रहे थे, इसी बीच कार्यक्रम में बैठने की उचित व्यवस्था नहीं होने से नाराज लोगों ने हंगाम मचाया शुरू कर दिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी।


दरअसल, 14 जनवरी 1990 को पूर्णिया से विधिवत अलग होकर किशनगंज को जिला का दर्जा मिला था। बिहार के तत्कालीन सीएम जगन्नाथ मिश्रा ने किशनगंज को जिला घोषित किया था। हर वर्ष स्थापना दिवस के मौके पर किशनगंज जिला प्रशासन की तरफ से कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। इस बार भी 14 जनवरी से जिला स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया था। समारोह के दूसरे दिन मुबंई से इंडियन आइडियल फेम बॉलीवुड सिंगर सलमान अली को बुलाया गया था।


इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पास की व्यवस्था की गई थी हालांकि बिना पास के भी बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम देखने के लिए पहुंच गए थे। पास के मुताबिक ही कार्यक्रम में कुर्सियों की व्यवस्था की गई थी। खगड़ा शहीद अशफाक उल्ला खां स्टेडियम लोगों के खचाखच भरा हुआ था। बॉलीवुड सिंगर सलमान अली अपनी प्रस्तुति दे रहे थे और दर्शक उनके गानों पर झूम रहे थे। इसी बीच स्टेडियम में मौजूद खड़े लोगों ने कुर्सी नहीं मिलने से नाराज होकर हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने कुर्सियों को तोड़कर जिला प्रशासन के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की। बाद में वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह से हालात को काबू में किया।