Bihar Board Inter Result: जारी हुआ बिहार बोर्ड 12वीं का रिजल्ट, यहां एक क्लिक में करें चेक

Bihar Board Inter Result: जारी हुआ बिहार बोर्ड 12वीं का रिजल्ट, यहां एक क्लिक में करें चेक

BSEB Bihar Board Result: बिहार बोर्ड एग्जामिनेशन बोर्ड ने बिहार बोर्ड के 12वीं का रिजल्ट जारी कर दिया है. जो भी स्टूडेंट बोर्ड परीक्षा में शामिल थे वे ऑफिशियल वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जा कर अपना परिणाम तुरंत चेक कर सकते हैं. 


छात्रों को बोर्ड की 12वीं परीक्षा का रिजल्ट चेक करने के लिए छात्रों को अपने रोल नंबर और रोल कोड का प्रयोग करना होगा. वही स्टूडेंट छात्रों की मदद के लिए नीचे वेबसाइट पर रिजल्ट (BSEB Bihar Board 12th Result 2023) देखने का स्टेप बाय स्टेप तरीका दिया गया है.


सभी छात्र बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.biharboardonline.bihar.gov.in, https://bsebresult.in/bihar-board-12th-result-marksheet-2023/ , www.secondary.biharboardonline.com , www.biharboardonline.com , www.results.biharboardonline.com पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।


बोर्ड के द्वारा साइंस, कॉमर्स और आर्ट्स स्ट्रीम की परीक्षा का आयोजन 01 फरवरी से 11 फरवरी 2023 तक किया गया था. इस बार बिहार में करीब 13.18 लाख बच्चों ने इंटर की परीक्षा दी थी. परीक्षा का आयोजन राज्यभर के 1464 केंद्रों पर आयोजित किया गया था.