बिहार : बर्थडे पार्टी में जा रहे बाइक सवार 3 युवकों को तेज रफ़्तार गाड़ी ने रौंदा, इलाज के दौरान हुई मौत

बिहार : बर्थडे पार्टी में जा रहे बाइक सवार 3 युवकों को तेज रफ़्तार गाड़ी ने रौंदा, इलाज के दौरान हुई मौत

SIWAN : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जाती हो, इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सिवान से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बर्थडे पार्टी में जा रहे बाइक सवार 3 युवकों को तेज रफ़्तार गाड़ी ने रौंद डाला है। जिसमें तीनों की मौत हो गई। 


दरअसल, सराय ओपी थाने के हरदिया पासवान चौक के आगे दरबार बागीचा के पास सड़क हादसे में तीन युवक की मौत हो गई। मृतकों में दो की पहचान आंदर थाने के भरौली निवासी छोटू साह व भलुईपुर निवासी नितेश कुमार के रूप में की गई है। वहीं तीसरे युवक की पहचान नहीं हो सकी है। ये तीनों लोग  बर्थडे पार्टी में जा रहे थे उसी दौरान तेज रफ़्तार गाड़ी ने बाइक सवार को रौंद डाला। 


बताया जा रहा है कि, तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर बर्थडे पार्टी में जा रहे थे। रात करीब दो बजे के आसपास पुलिस गाड़ी से गश्ती कर रही थी। इस दौरान देखा गया कि सड़क पर कई लोग गिरे हैं। जिसके बाद आनन-फानन में सभी को गाड़ी से इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया,जहां डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, एक घायल का इलाज किया जाने लगा। इलाजरत युवक भी कुछ घंटे बाद दम तोड़ दिया। काफी देर तक युवकों की पहचान नहीं हो पा रही थी। इनके पास से पुलिस को एक टूटा हुआ मोबाइल फोन मिला था। मोबाइल के जरिये युवकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। 


इधर, इस पुरे मामले में सराय ओपी प्रभारी उपेन्द्र सिंह ने बताया कि परिजन पहुंचे और शव की शिनाख्त की। दो युवकों की पहचान हो गयी है लेकिन तीसरे की पहचान अबतक नहीं हो सकी है। घटना के दौरान युवक कहां जा रहे थे  इसकी भी जांच पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा है कि, छोटू साह मजदूरी करता था जबकि नितेश बारहवीं में पढ़ता था, दोनों गांव के बगल में ही किसी के यहां बर्थडे पार्टी में शामिल होने की बात कहकर घर से निकले थे।