बिहार: बाइक सवार युवक को अपराधियों ने मारी गोली, पैर और जांघ में लगी गोली

बिहार: बाइक सवार युवक को अपराधियों ने मारी गोली, पैर और जांघ में लगी गोली

MOTIHARI: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक क्राइम की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मोतिहारी में सामने आया है। जहां अपराधियों ने एक युवक को गोली मारी है। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गये। 


आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने युवक को इलाज के लिए प्राइवेट नर्सिंग होम में एडमिट कराया है। जहां उसकी हालत सामान्य बतायी जा रही है। घटना मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के गायघाट नहर पुल के पास की है। बताया जाता है कि घायल युवक मोहित बरमसवा इलाके का रहने वाला है। 


परिजनों ने बताया कि वह अपने घर से अरेराज जाने के लिए बाइक से निकला था। तभी पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली मोहित के पैर और जांघ में लग गयी। जिसके बाद युवक मौके पर ही गिर पड़ा और उसे गिरता देख अपराधी नौ दो ग्यारह हो गये। गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे जिसके बाद युवक को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।


फिलहाल युवक की स्थिति सामान्य बनी हुई है। घायल युवक ने बताया कि जब वह अपनी बाइक से अरेराज की ओर जा रहा था तभी अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मारी। गोली मारने वाले अपराधियों को वह पहचान नहीं पाया। जबकि इस पूरे मामले पर हरसिद्धि थाना पुलिस का कहना है कि घायल युवक की पूछताछ की जा रही है। गोली क्यों और किसने मारी इस बात का पता अब तक नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच कर रही है।