बिहार : बाइक पर सवार होकर बाजार जा रहे थे तीन भाई, भीषण सड़क हादसे में दो की हो गई मौत

बिहार : बाइक पर सवार होकर बाजार जा रहे थे तीन भाई, भीषण सड़क हादसे में दो की हो गई मौत

ARRAH : खबर भोजपुर से आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई है। घटना ध्यानी टोला गांव के पास की है। बाइक पर सवार होकर तीन भाई बाजार जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने उन्हें रौंद डाला। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।


बताया जा रहा है कि सिहार गांव निवासी तीन भाई बाइक पर सवार होकर छेना लाने के लिए बाजार जा रहे थे। जैसे ही तीनों ध्यानी टोला के पास पहुंचे, तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें रौंद डाला। जिससे दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


मृतकों में आयर थाना क्षेत्र के सिआर पर गांव निवासी बसावन यादव का बेटा सुधा यादव और राजेश्वर सिंह शामिल हैं। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना को अंजाम देकर फरार हुए ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुट गई है। एक साथ परिवार के दो बेटों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।