बिहार: भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, फायरिंग में युवक को लगी गोली

बिहार: भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, फायरिंग में युवक को लगी गोली

SAHARSA: सहरसा में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई है। फायरिंग की इस घटना में एक युवक को गोली लगी है। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना सदर थाना क्षेत्र के झपड़ा टोला की है।


दरअसल, वार्ड संख्या 44 में जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के ऊपर दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग कर दी। फायरिंग की इस घटना में एक पक्ष के 47 वर्षीय शख्स के कमर में गोली लग गई। जिसके बाद आनन फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित शख्स का प्रेम कुमार दास बताया जाता है। 


घायल शख्स ने पड़ोस के ही रहने वाले धीरज कुमार, साजन शर्मा और राजीव शर्मा पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। पीड़ित कि माने तो उनकी निजी जमीन जो करीब दो कठ्ठा है उस जमीन में वो काम करवा रहे थे। लेकिन पड़ोस में रहने वाले साजन शर्मा, राजीव शर्मा और धीरज कुमार पिछले कई दिनों से जमीन में करवाने के बदले दो लाख रुपये रंगदारी की मांग कर रहा था। जिसकी शिकायत पीड़ित ने सदर थाने में की थी। 


शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों को समझाया भी था। इन सबके बावजूद आज जब पीड़ित अपने जमीन में काम करवा रहा था तभी साजन शर्मा, धीरज कुमार और राजीव शर्मा छत पर चढ़कर फायरिंग करने लगा जिसमें एक गोली पीड़ित प्रेम दास के कमर में लग गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस मामले की छानबीन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।