बिहारः बारात में कुर्सी पर बैठने को लेकर हुआ विवाद, जमकर हुई मारपीट में 4 लोग हुए घायल

बिहारः बारात में कुर्सी पर बैठने को लेकर हुआ विवाद, जमकर हुई मारपीट में 4 लोग हुए घायल

GOPALGANJ: गोपालगंज के जादोपुर थाना क्षेत्र के मशानथाना गांव में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब कुर्सी पर बैठने के विवाद को लेकर बारातियों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना में एक ही परिवार के चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। किसी के मुंह में तो किसी के सिर में चोट लगी। 


घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया। पीड़ित युवकों ने एससी-एसटी थाने में मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि मशानथाना गांव में आए बारातियों को उत्क्रमित मध्य विद्यालय स्कूल में ठहराया गया था। जहां गांव के कुछ युवक भी बारात देखने पहुंचे थे। इसी दौरान कुर्सी पर बैठने को लेकर युवक आपस में ही भिड़ गये।


 फिर क्या था इस दौरान जमकर मारपीट शुरू हो गयी। मारपीट के दौरान चार युवक घायल हो गए। इस घटना के बाद बारात में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और फिर घायलों ने एससी-एसटी थाने में पहुंचकर लिखित शिकायत थाने में दर्ज करायी। पीड़ितों ने कहा कि घटना में प्राथमिकी दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी आरोपितों की ओर से दी जा रही है। वहीं एससी-एसटी के थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में जांच में पुलिस जुट गयी है।