बिहार: रंगदारी नहीं देने पर बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, चाय पीने के दौरान बदमाशों ने मौत के घाट उतारा

बिहार: रंगदारी नहीं देने पर बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, चाय पीने के दौरान बदमाशों ने मौत के घाट उतारा

HAJIPUR: वैशाली में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बेखौफ अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर एक बुजुर्ग को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बदमाश बुजुर्ग से दो हजार रूपए की रंगदारी मांग रहे थे, जब बुजुर्ग ने रुपए देने में असमर्थता जताई तो नाराज बदमाश ने चाय पीने दुकान पर पहुंचे बुजुर्ग की पीट-पीटकर जान ले ली। घटना महुआ थाना क्षेत्र के शेरपुर बहोरि गांव की है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।


मृतक बुजुर्ग की पहचान शेरपुर बहोरि गांव निवासी 65 वर्षीय नगेन्द्र शर्मा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर नागेंद्र शर्मा चाय पीने के लिए एक दुकान पर पहुंचे थे। जहां पहले से मौजूद बदमाश अखिलेश ठाकुर ने उनसे दो हजार रुपए की मांग की। जब नागेंद्र शर्मा ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो आरोपी गुस्से से पागल हो गया और बीच सड़क पर बुजुर्ग की पिटाई करने लगा। आरोपी नगेंद्र शर्मा को तबतक पिटता रहा जबतक की उनकी मौत नहीं हो गई।


वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अखिलेश ठाकुर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा। हालांकि इस बीच पुलिस को लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। पहले तो गुस्साए लोगों ने पुलिस को मौके से खदेड़ दिया लेकिन जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तो लोग शांत हो गए। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।