बिहार: बदमाशों ने चाचा-भतीजा को मारी गोली, मामूली विवाद को लेकर की अंधाधुंध फायरिंग

बिहार: बदमाशों ने चाचा-भतीजा को मारी गोली, मामूली विवाद को लेकर की अंधाधुंध फायरिंग

BEGUSARAI: बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर मारपीट दौरान जमकर गोलीबारी हुई है। गोलीबारी में चाचा और भतीजे को गोली लग गई है। गोली लगने से चाचा और भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि मारपीट में एक व्यक्ति भी घायल हो गया है। दोनों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के ज्ञान टोल की है।


गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति की पहचान ज्ञान टोल के रहने वाले मंटू यादव और उसके भतीजा सावन यादव के रूप में की गई है। जबकि मारपीट में मिथिलेश यादव घायल है। घायल मंटू यादव ने बताया है कि मामूली विवाद को लेकर पड़ोसी ने उसके दामाद मिथिलेश यादव के साथ मारपीट कर रहा था। मारपीट का विरोध करने पर आरोपी नाराज हो गया और अपने साथियों के साथ हमला कर दिया।


मारपीट से मन नहीं भरा तो दबंगों के द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की गई। फायरिंग में चाचा और भतीजे को गोली लग गई। गोली चलते ही मौके पर भगदड़ जैसा स्थिति उत्पन्न हो गया। गोली लगने के बाद चाचा और भतीजा गंभीर रूप से घायल होकर वहीं पर गिर गया। आनन फानन में दोनों को उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। 


पीड़ितों का कहना है कि घटना की सूचना साहेबपुरकमाल थाना पुलिस को दिया गया लेकिन इसके बावजूद पुलिस घटनास्थल पर कई घंटे तक नहीं पहुंची। फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। कई घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पहुंचकर पूरे मामले की जांच जुट गई है। किस वजह से बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है पुलिस इसकी जांच कर रही है।