बिहार: ऑटोमोबाइल दुकान में लूटपाट, विरोध करने पर बदमाशों ने गार्ड को मारी गोली

बिहार: ऑटोमोबाइल दुकान में लूटपाट, विरोध करने पर बदमाशों ने गार्ड को मारी गोली

BEGUSARAI: बेगूसराय में शाम ढलते ही एक बार फिर बदमाशों ने बड़े वारदात को अंजाम दिया है। ऑटोमोबाइल्स दुकान में लूटपाट के दौरान बेखौफ अपराधियों ने बगल के दुकानदार में तैनात गार्ड को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों को देख अपराधी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। चार की संख्या में आए नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। गोलीबारी की इस घटना के बाद अन्य दुकानदारों में हड़कंप मच गया है।


दरअसल, रविवार की शाम कपस्या चौक के पास स्थित प्रेम ऑटोमोबाइल्स में दो बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाश हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे। बदमाशों के एंट्री होने के बाद शोर-शराबा सुनकर जैसे ही आसपास के लोग दौड़े,  बदमाश दुकान से फायर करते हुए भागने लगे। फायरिंग की इस घटना में एक गोली पास के दुकानदार के गार्ड को जा लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल गार्ड की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी निवासी 55 वर्षीय राम सुमरन झा के रूप में हुई है।


वारदात को अंजाम देने के बाद चारों बदमाश मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घायल गार्ड को इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना और सिंघौल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटनास्थल से कुछ दूर पहले ही बदमाश बाइक लगाकर पैदल ही पहुंचे थे। पुलिस दुकान और उसके आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। कितने की लूट हुई है फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।