बिहार : ऑटो और बाइक की जोरदार टक्कर, एक की मौत; 7 की हालत गंभीर

बिहार : ऑटो और बाइक की जोरदार टक्कर, एक की मौत; 7 की हालत गंभीर

SASARAM : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता है जिस दिन सड़क हादसे में लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सासाराम से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक की मौत हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार, चेनारी थाना क्षेत्र के कुदरा स्टेट हाईवे पर एक ऑटो तथा बाइक की टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार युवक बिट्टू पांडे की मौत हो गई। जबकि ऑटो सवार 7 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए चेनारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जिसमें से तीन घायलों को बेहतर इलाज के लिए सासाराम के साथ अस्पताल रेफर किया गया है।


वहीं, मृतक बाइक सवार की बिट्टू करनपुरा का निवासी था। जबकि ऑटो सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिला के जमालपुर थाना अंतर्गत कुलनिया गांव के निवासी हैं। घायल 42 वर्षीय लालमणि देवी 30 वर्षीय जितेंद्र कुमार एवं महेश कुमार की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। वही दिलीप कुमार सुजीत कुमार आदि को भी गंभीर चोट लगी है। ये  ऑटो सवार सभी लोग तीर्थ यात्री है तथा चेनारी के गुप्ताघाम से पूजा अर्चना कर लौट रहे थे।