बिहार : औरंगाबाद में ट्रक से जा टकराई स्कॉर्पियो : झारखंड के दो लोगों की मौत

बिहार : औरंगाबाद में ट्रक से जा टकराई स्कॉर्पियो : झारखंड के दो लोगों की मौत

AURANGABAD : औरंगाबाद से एक और सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत का समाचार मिल रहा है। सड़क दुर्घटना में मारे गए दोनों लोग झारखंड के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 


जिले के बारुण थानाक्षेत्र के सिंदुरिया मोड़ के समीप बुधवार की देर रात तेज गति से आ रही एक स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वाले दोनों लोग झारखंड के रहने वाले बताये जा रहे हैं। हादसे में पांच अन्य लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी सूचना हैं। इस घटना में मृतकों की पहचान झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज थानाक्षेत्र के भागेवार जेजोलो गांव निवासी सुभाष मंडल (38 साल) और बबलू मंडल (45 साल) के रूप में की गई है। 


वहीं, इस हादसे में इसी गांव के बौला भुइयां के 16 वर्षीय पुत्र संदीप, बौला भुइयां की 38 वर्षीय पत्नी रेखा देवी, फकर भुइयां के 35 वर्षीय पुत्र टुनटुन मंडल, सुरेंद्र मंडल की पत्नी फूलवंती देवी एवं गया जिले के अतरी थानाक्षेत्र के सरोतर गांव निवासी स्व. बुचन सिंह के 40 वर्षीय पुत्र बृजमोहन सिंह घायल हैं। बृजमोहन सिंह मृतक बबलू मंडल के बहनोई हैं। इनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। जिसमें कुछ की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 


बताया जाता है कि बबलू मंडल की तबीयत खराब थी और सभी स्कॉर्पियो से उन्हें इलाज के लिए लेकर जा रहे थे। तबीयत ठीक होने के बाद सभी घर लौट रहे थे। रात में जैसे ही वे बारुण के सिंदुरिया मोड़ के पास पहुंचे तो खड़े ट्रक से उनकी टक्कर हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही एनएचएआई की एंबुलेंस नेअविलंब इसकी जानकारी सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. आशुतोष कुमार को दी। मौके पर एंबुलेंस पहुंची और सबको सदर अस्पताल लाया गया।  यहां चिकित्सकों ने सुभाष मंडल और बबलू मंडल को मृत घोषित कर दिया।