बिहार : आशुतोष शाही हत्याकांड मामले की जांच को लेकर 6 टीमों का गठन, हर एंगल से होगी जांच

बिहार : आशुतोष शाही हत्याकांड मामले की जांच को लेकर 6 टीमों का गठन,  हर एंगल से होगी जांच

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड की जांच और खुलासे के लिए 6 जांच टीम गठित की गई है। यह टीम इस हत्याकांड मामले को लेकर हर एंगल से जांच पड़ताल करेगी और जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करेगी।


दरअसल, मुजफ्फरपुर हत्याकांड मामले की जांच और खुलासे के लिए जांच टीम तैयार की गई है इसको लेकर पुलिस मुख्यालय ने कहा कि हजार तीन अलग-अलग बिंदुओं पर जांच करेगी और चल रही अभियुक्तों को गिरफ्तार करेगी। इससे पहले इस मामले में एसएसपी राकेश कुमार ने एसआईटी का भी गठन किया है। इसमें सिटी एसपी के नेतृत्व में डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे डीएसपी राघव दयाल, इंस्पेक्टर मोहम्मद सलाउद्दीन, अनिल कुमार, सदर, नगर और एसटीएफ को शामिल किया गया है। एसआईटी ने मनिहारी मिठनपुरा हापुड़ और सदर इलाके में 6 जगहों पर छापेमारी की है लेकिन फिलहाल शूटर को गिरफ्तार कर पाने में सफलता नहीं मिली है। हालांकि, पुलिस ने शक के आधार पर दो प्रॉपर्टी डीलर को उठाया जरूर है।


एके-47 से इस घटना को अंजाम दिए जाने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई है। इससे लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। लोगों का कहना है कि जिस तरह आशुतोष शाही की हत्या की गई है इससे पूरे शहर में डर का माहौल कायम हो गया है। शहरवासी अब अपने आप को भयभीत महसूस कर रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है किसी को घबराने की जरूरत नहीं है पुलिस इस मामले में जल्द एक्शन लेगी और मामले के आरोपी को अरेस्ट करेगी।


मालूम हो कि, नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा में कल देर रात प्रोपर्टी डीलर आशुतोष शाही सहित पाँच लोगो पर दो बाइक सवार चार अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। घटना में आशुतोष शाही सहित तीन की मौत हो गयी जबकि दो दो घायल हो गये। घायलों का इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।  


बता दें कि, हाल ही में कुख्यात शंभू-मंटू गिरोह से हुई थी। प्रोपर्टी डीलर आशुतोष शाही को मिठनपुरा इलाके में एक जमीन को लेकर अनबन हुई थी। जिसमें जान से मारने की धमकी का शाही को दी गयी थी। जिसके बाद शाही ने केस दर्ज कराया था जिसमें इस बात का जिक्र है। मुज़फ़्फ़रपुर एसएसपी राकेश कुमार ने दो संदिग्ध प्रोपर्टी डीलर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।