बिहार में दो अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत: पटना में ट्रक ने दादी-पोता को रौंदा, मुजफ्फरपुर में बाइक सवार दो युवक की गई जान

बिहार में दो अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत: पटना में ट्रक ने दादी-पोता को रौंदा, मुजफ्फरपुर में बाइक सवार दो युवक की गई जान

PATNA/MUZAFFARPUR: बिहार की सड़कों पर मौत दौड़ रही है। गाड़ियों की तेज रफ्तार की चपेट में आकर हर दिन लोगों की जान जा रही है। शुक्रवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की जान चली गई। पटना में जहां तेज रफ्तार ट्रक ने दादी-पोता को रौंद डाला तो मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की जान चली गई।


राजधानी पटना से सटे नेउरा थाना क्षेत्र के नेउरागंज के पास तेज रफ्तार ट्रक ने दादी और पोते को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक दादी की पहचान पुरैनिया गांव निवासी कांति देवी और उनके पोते सोहन साव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सोहन साव अपनी दादी को बाइक पर बैठाकर कहीं ले जा रही था, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने दादी-पोता को रौंद डाला।


घटना से गुस्साए लोगों ने मृतक दादी-पोता के शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया और मुआवजे की मांग को लेकर जमकर हंगामा मचाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जल्द ही आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है।


उधर, मुजफ्फरपुर में सदर थाना क्षेत्र के भेल कॉलोनी के समीप NH 28 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतक युवक ट्रक मैकैनिक था और रामदयालू के तरफ़ से भगवानपुर के किसी काम से जा रहा था। मृतकों की पहचान बेतिया निवासी तबरेज बैठा और मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के रहने वाले रोहित कुमार के रुप में हुई। दोनों किसी काम से जा रहे थे, तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पटना से मयंक सिंह और मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट..