सिद्धार्थ शुक्ला बने Bigg Boss के विनर, 13वें सीजन का टाइटल किया अपने नाम

सिद्धार्थ शुक्ला बने Bigg Boss के विनर, 13वें सीजन का टाइटल किया अपने नाम

DESK : छोटे पर्दे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मार ली है. आसिम रियाज को हराकर 13वें सीजन का टाइटल सिद्धार्थ ने अपने नाम किया है. सिद्धार्थ इस खिताब के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे और फाइनली उन्होंने इतिहास रच दिया. बिग बॉस का यह सीजन काफी दिलचस्प रहा. दर्शकों ने इस शो को काफी पसंद किया. 


रश्मि देसाई और शहनाज गिल रेस से पहले ही बाहर हो गई थीं. फाइनल मुकाबले में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम में जोरदार टक्कर देखी गई. लेकिन आसिम जीत से महज एक कदम पीछे रह गए. टॉप-6 में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा पहुंचे थे. इसी बीच खबर आई कि पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये का बैग लेकर शो को बीच में ही छोड़  दी. उसके बाद आरती सिंह की मम्मी आईं और अपने साथ उन्हें लेकर चली गईं. शो से बाहर होने से पहले उन्होंने सलमान खान के साथ डांस कर अपनी इच्छा पूरी की.


पारस छाबड़ा और आरती सिंह के बाहर होने के साथ ही टॉप-4 दावेदारों में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और रश्मि देसाई बच गए थे. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी शो पर आए और अपने साथ एक कंटेस्टेंट को लेकर गए. इस खबर से रश्मि देसाई के फैन्स को झटका लगा. सिद्धार्थ शुक्ला को आसिम रियाज ने लास्ट तक टक्कर दिया. लेकिन शो को होस्ट कर रहे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने जैसे ही विनर के नाम का ऐलान किया आसिम का बिग बॉस टाइटल जितने का सपना वहीं टूट गया.