पटना में बीच सड़क पर मनचलों की पिटाई, लड़कियों ने उतारा आशिकी का भूत

पटना में बीच सड़क पर मनचलों की पिटाई, लड़कियों ने उतारा आशिकी का भूत

PATNA : 3 मनचलों को 2 छात्राओं के साथ छेड़खानी करना काफी महंगा पड़ गया। अश्लील व्यवहार करने पर छात्राओं ने बीच सड़क पर उनकी धुनाई कर दी। शोर मचाने पर आम लोग भी इक्ट्ठा हो गए। छात्राओं द्वारा मनचलों की पिटाई को देख लोगों ने भी हाथ साफ करते हुए धुनाई कर दी और मनचलों के सिर से इश्क का भूत उतारा। हालांकि किसी तरह से तीनों मनचले वहां से फरार हो गए। पटना के अनीसाबाद के लाल मंदिर के पास हुई इस घटना के दौरान अफरा-तफरी मच गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवक की पहचान की गई है। सीसीटीवी फुटेज को देख छात्राओं ने एक मनचले की पहचान वाल्मिचक निवासी मनीष कुमार के रूप में की है।


पटना के अनीसाबाद इलाके में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब राह चलती दो छात्राओं से छेड़खानी की कोशिश की गई फिर क्या था छात्राओं ने  उन मनचलों को ऐसा सबक सिखाया की वो इसे कभी भूल ना पाएंगे। मनचलों की हरकतों से परेशान छात्राओं द्वारा जब उनकी  पिटाई की जा रही थी तभी तब आम लोग भी जमा हो गए लेकिन जब पूरा मामला समझ में आया तब मौके पर मौजूद लोगों ने भी उनकी अच्छी तरह से खातिरदारी कर दी। दोनों छात्राएं कोचिंग क्लास के लिए जा रही थी तभी मनचलों ने छेड़खानी की कोशिश की। मनचलों में एक की पहचान मनीष कुमार के रूप में की गई है जो वाल्मिचक का रहने वाला बताया जा रहा है। छात्रा के परिजनों ने बताया कि मनीष पहले किराये में छात्रा के घर के पास ही रहता था। अब वहां से मकान खाली कर दूसरे जगह चला गया है।


गर्दनीबाग थाना के अनीसाबाद लाल मंदिर के पास स्थित कोचिंग में क्लास करने के लिए जब दोनों छात्राएं जा रहीं थी तभी कोचिंग के पास बाइक सवार तीन युवक पहुंचे और छेड़खानी शुरू कर दी। इसके बाद छात्राएं बीच सड़क पर ही उनकी पिटाई कर दी। लोगों की भीड़ जमा होने पर तीनों युवक डर गए और बाइक स्टार्ट कर फरार हो गए। दुकानदारों ने भाग रहे युवकों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं रहे। सीसीटीवी फुटेज से एक युवक की पहचान बालमीचक निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।