भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, कई राउंड हुई फायरिंग

भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, कई राउंड हुई फायरिंग

CHAPRA: बड़ी खबर छपरा से आ रही है जहां दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में कई राउंड फायरिंग हुई। जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। घटना का कारण जमीन का विवाद बताया जा रहा है। भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में ही भिड़ गये। घटना कोपा थाना क्षेत्र के नयका मोड़ की है। इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों को शांत कराया। जिसके बाद दोनों तरफ से थाने में आवेदन दिया गया है जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

 

बताया जाता है कि ईट भट्ठा मालिक और एक अन्य के बीच जमीन को लेकर पहले से विवाद चल रहा था। इसे लेकर कई बार दोनों पक्षों के बीच बकझक भी हुई थी। लेकिन आज यह मामला ऐसा तूल पकड़ा कि स्थिति गोलीबारी तक पहुंच गयी। इस दौरान दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी। इस दौरान इलाके में अफरा-तफरी मच गयी।


गोलियों की तड़तड़ाहट सुन ग्रामीण अपने-अपने घरों में जा घुसे। ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया। लगातार हो रही फायरिंग को देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन जब पुलिस ने लोगों की बात को अनसुना कर दिया तब आक्रोशित लोगों ने एनएच-531 को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। 


हंगामे की सूचना पाकर सदर डीएसपी मुनेश्वर प्रसाद सिंह मौके पर पहुंचे जिसके बाद आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश की गयी। काफी मशक्कत के बाद लोग शांत हुए जिसके बाद यातायात को बहाल किया जा सका। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।