BIHAR NEWS : भूमि विवाद में दो सगे भाईयों को तलवार से काटा, एक की हालत गंभीर

BIHAR NEWS : भूमि विवाद में दो सगे भाईयों को तलवार से काटा, एक की हालत गंभीर

ARA : बिहार के भोजपुर से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। जहां बड़हरा थाना क्षेत्र में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हुई। दो सगे भाइयों पर तलवार से हमला किया गया जिसमें एक का हाथ कट गया। दोनों को इलाज के लिए आरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।


जानकारी के अनुसार बड़हरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बिशुनपुर गांव में बुधवार की देर शाम पूर्व से चले आ रहे भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। इस दौरान दो सगे भाइयों पर तलवार से हमला कर दिया गया। जिसमें एक का हाथ कट गया। दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा में भर्ती कराया गया है। आरोप अपने ही पट्टीदार पर है। तलवार से हमले में जय करण पासवान के 45 वर्षीय पुत्र दिलीप पासवान और 40 वर्षीय धनंजय पासवान घायल हुए हैं।


वहीं, इसमें बड़े भाई दिलीप पासवान का एक हाथ कट गया। मारपीट में दिलीप की पत्नी मालती देवी को भी चोटें आई हैं। घायल की पत्नी ने बताया कि पाट्टीदार धर्मेंद्र पासवान से जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा है। बाढ़ आने के कारण उनकी मवेशी को गांव के दूसरे ग्रामीण सलाब पासवान द्वार बांधा गया था। इस दौरान, पट्टीदार ने पगहा कटकर मवेशी को भगा दिया। इसे लेकर विवाद बढ़ गया। इस दौरान विरोध करने पर पट्टीदार के लोगों ने धारदार तलवार से हमला कर दिया। जिसमें दोनों घायल हो गए।


इधर, इसके बाद दोनों को इलाज के लिए आरा के सदर अस्पताल लाया गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घायल महिला ने धर्मेंद्र पासवान समेत अन्य पर हमला करने का आरोप लगाया है।