कोरोना से डरता रहा बॉलीवुड, भोजपुरी सिंगरों ने कर ली इस खतरनाक वायरस से करोड़ों की कमाई

कोरोना से डरता रहा बॉलीवुड, भोजपुरी सिंगरों ने कर ली इस खतरनाक वायरस से करोड़ों की कमाई

PATNA: कोरोना वायरस से लोग डरे हुए हैं. कई इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान हुआ है. बॉलीवुड कोरोना से कराह रहा है. करीब एक हजार करोड़ का नुकसान हुआ है. लेकिन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सिंगर इस खतरनाक वायरस से भी कमाई कर रहे हैं. कोरोना पर गाना गाकर कई सिंगर लाखों की कमाई कर चुके हैं. 

कोरोना ने करा दी कमाई

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव, खुशबू उतम, समेत कई बड़े से लेकर छोटे सिंगरों का गाना कोरोना पर आ गया है. इन गानों को लोग यूट्यूब और सोशल मीडिया में पसंद कर रहे हैं. जिससे इन सिंगर और म्यूजिक कंपनियों को करोडों का फायदा हो रहा है.  सिंगर खुशबू उतम का कोरोना पर गाना आया है. जिसके बोल है ‘‘ हैलो कौन, फोन पर ही होगा रोमांस, सामने से नहीं मिलेगा कोई चांस’’ को लोग पसंद कर रहे हैं. इसको लोग 20 लाख लोग देख चुके हैं. सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका का भी गाना आया है. गाने के बोले है कि ‘’2020 में आई नई बीमारी कोरोना बा हो’’ सिंगर अजय का एक कोरोना वायरस पर गाना आ है. इस ने सिंगर कोरोना से बचाने के लिए भजन गाया है. ये सभी गानों से अलग है. इस गाने में देवी मां ने सिंगर कोरोना से बचाने की गुहार लगा रहा है. 

मौके की तलाश में रहते हैं सिंगर

भोजपुरी के सिंगर तो पहले से ही होली, छठ, दुर्गापूजा को लेकर पहले से गाना आते आ रहे है, लेकिन अब यह ट्रेंड चेंज हो गया है. जैसे ही इन सिंगरों को कोई फेमस मुद्दा मिलता है. उसपर तुरंत गाना निकाल देते हैं. इस तरह के गाने कई नए सिंगरों को पहचान भी दिलाता है और साथ में कमाई भी हो जाती है. फिलहाल भोजपुरी के सिंगरों में यूट्यूब पर सबसे अधिक व्यूज पाने की होड़ मची हुई है. यही से इनकी सफलता का पैमाना तय होता है.