भोजपुरी हीरोइन काजल राघवानी ने रेपिस्ट और बदमाशों को दिया जवाब, वीडियो में सुने क्या कहा

भोजपुरी हीरोइन काजल राघवानी ने रेपिस्ट और बदमाशों को दिया जवाब, वीडियो में सुने क्या कहा

PATNA : महिलाओं के साथ लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं से हर कोई आहत है. देश में बच्चियों के साथ हो रही बलात्कार की घटनाएं समाज को शर्मसार कर रही हैं. भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री काजल राघवानी ने रेपिस्ट और बदमाशों को करारा जवाब दिया है. सोशल मीडिया के माध्यम से काजल ने मनचलों और बदमाशों को नसीहत दी है.


अल्लाह तुम्हें समझा देगा
भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि 'किसी की बेटी को इतनी ही तकलीफ दो जितनी की तुम अपनी बेटी के लिए सह सको. वरना दुनिया कितनी गोल है. ये अल्लाह तुम्हें समझा देगा.' काजल ने यह टिक टॉक वीडियो बनाया है. जिसमें वह काफी भायुक दिखाई दे रही हैं. 




क्या कहा काजल राघवानी ने
भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इंस्टा पर यह वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा कि 'बेटियां सबकी होती हैं और जो जैसा करेगा दूसरों की बेटियों के साथ आगे वो भी उतना ही सहेगा और देखेगा अपनी बेटियों के साथ. क्योंकि भगवान सिर्फ एक की नहीं सुनता. तो उनलोगों को कहना चाहूंगी कि जो दूसरों की बेटियों की, बहन की और मां की इज्जत नहीं नहीं करते हैं. संभल जाओ भगवान हैं, जो कभी कहीं नहीं जायेंगे मगर आप कब तक हैं वो डिसाइड करेंगे. शर्म की बात है, अपने घर की औरतों की इज्जत करते हो बाकि सब तो उनलोगों की नजर में...अपनी बेटी, बेटी है और दूसरे की...'