पहले दोस्ती फिर डीनर और MMS का खेला जाता था गंदा खेल, नेता और अधिकारी होते थे शिकार, फिर करोड़ों में होती थी वसूली, ऐसा था हनीट्रैप गैंग का खौफ

पहले दोस्ती फिर डीनर और MMS का खेला जाता था गंदा खेल, नेता और अधिकारी होते थे शिकार, फिर करोड़ों में होती थी वसूली, ऐसा था हनीट्रैप गैंग का खौफ

DESK : हनी ट्रैप करने वाले एक गैंग का खुलासा होने के बाद से  नेताओं, रसूखदारों और अधिकारियों की नींद उड़ गई है. घटना मध्यप्रदेश के भोपाल की है. जहां पुलिस ने एक बड़े हनी ट्रैप करने वाले गैंग का खुलासा करते हुए 5 लड़कियों समेत 6 को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद से सूबे में हड़कंप मच गया है. गैंग के 6 सदस्यों के पकड़े जाने के बाद जो खुलासे हो रहे हैं उसने कई ससूखदारों की नींद उड़ा दी है. 

दोस्ती...डीनर..और MMS 

खुलासे के बाद यह सामने आया है कि इस गैंग के सदस्य पहले तो भोले भाले दिखने वाले अधिकारी और नेताओं की एक लिस्ट तैयार करते थे जो खुबसूरती के दिवाने थे. इस लिस्ट को बनाने में गैंग के लोग कई पत्रकार से भी मदद लेते थे. 

एक बार अपना शिकार तय करने के बाद गैंग की खुबसूरत लड़कियां उनसे काम के लिए एप्रोच करती थी. अपने शिकार को कॉन्फिडेंस में लेने के बाद मिलने का जगह तय किया जाता था और तय किए गए जगह पर कैमरों का जाल बिछाया जाता था जिसमें अधिकारियों और नेताओं का हिडेन सेक्स वीडियो बनाया जाता था. 

इसके बाद गैंग के सदस्य अपने पत्रकार दोस्तों की मदद लेकर ब्लैकमेल करने का काम शुरू करते थे. पत्रकार शिकार को फोन कर उन्हें डराते थे और फिर मोटी रकम की मांग करते थे. पैसे नहीं देने पर अनजान से साइट और छोटे न्यूज पेपर में बिना नाम लिखे खबर चला देते थे और उस खबर को दिखा पैसे की मांग करते थे. उसके बाद भी पैसा नहीं देने पर सोशल मीडिया पर छोटी सी क्लिप वायरल कर देते थे. अंत में अपने शिकार को डरा धमका कर पत्रकार दोस्तों की मदद से कैश में रुपये ले लेते थे. 

कैसे सामने आया खेल

इंदौर के नगर निगम के एक इंजीनियर को अपने शिकार में फंसाना गैंग को भारी पड़ गया. गैंग ने इंजीनियर से 3 करोड़ रुपये की मांग की और खुद ही जाल में फंस गया और सारा खेल सामने आ गया. इंजीनियर ने ब्लैकमेल करने की शिकायत पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने 17 सितंबर को तीन लड़की सहित ड्रराइवर को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान तीनों लड़कियों ने सारे मामले का खुलासा कर दिया,जिसके बाद तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.