भीषण सड़क हादसे में छात्रा सहित 5 छात्रों की मौत, खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार

भीषण सड़क हादसे में छात्रा सहित 5 छात्रों की मौत, खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार

DESK : देश के अंदर सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन जाता हो जब सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जाति हो। इसी कड़ी में अब एक सड़क हादसे में एक छात्रा सहित पांच छात्रों की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, मसूरी-देहरादून मार्ग पर चूनाखाल के समीप शनिवार सुबह एक कार के खाई में गिरने से देहरादून के अलग-अलग कॉलेजों में पढ़ रहे एक छात्रा समेत पांच छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह लोग मसूरी घूमने आए थे। जहां रात में मसूरी में रुकने के बाद शनिवार सुबह 5:30 बजे सभी देहरादून लौट रहे थे। इस दौरान अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।


वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से निकाला और एंबुलेंस की मदद से उन्हें अस्पताल भेजा गया। इस दौरान दो छात्रों की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य को अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। इधर, तीन घायलों को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ईएमओ डा. नरेश राणा ने बताया कि दो मृत अवस्था में थे, जिनमें एक युवती और युवक हैं। एक 23 वर्षीय युवती नैनसी गंभीर रूप से घायल है। उसका उपचार चल रहा है।