भारत जोड़ों न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी को नहीं मिली मंदिर में एंट्री, जानिए क्या है पूरी खबर

भारत जोड़ों न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी को नहीं मिली मंदिर में एंट्री, जानिए क्या है पूरी खबर

DESK : एक तरफ पूरा देश आज राम की भक्ति में डूबा हुआ है। इसकी वजह है कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में महज कुछ ही घंटों का समय बाकी है। इससे पहले शुभ संस्कारों की शुरुआत मंगलवार 16 जनवरी को ही हो गई थी, जो 21 जनवरी रविवार तक जारी रहीं। कार्यक्रम के मुख्य यजमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे। इस बीच राहुल गांधी को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान मंदिर में एंट्री नहीं दी गई है। 


दरअसल, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान आज राहुल गांधी के नागांव जिले में स्थित असमी संत श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान पर जाने का कार्यक्रम था। हालांकि इस कार्यक्रम के समय में बदलाव किया गया है। राहुल गांधी ने मंदिर में एंट्री का समय बदले जाने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आज सिर्फ एक व्यक्ति मंदिर में जा सकता है। 


वहीं, राहुल गांधी ने मंदिर में एंट्री का समय बदले जाने पर प्रतिक्रिया दी है। दोपहर 3 बजे के बाद असम के तीर्थस्थल बताद्रवा थान जाने की अनुमति दिए जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि आज सिर्फ एक व्यक्ति मंदिर में जा सकता है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि हम मंदिर का दौरा करना चाहते हैं। मैंने क्या अपराध किया है कि मैं मंदिर नहीं जा सकता। उन्होंने आरोप लगाया कि मुझे मंदिर नहीं जाने दिया जा रहा है, ये नहीं चाहते कि मैं मंदिर जाऊं। साफ है कि ऊपर से आदेश आया है।


राहुल गाँधी ने कहा कि - उन्होंने कहा कि हम कोई समस्या पैदा नहीं करना चाहते, सिर्फ मंदिर में प्रार्थना करना चाहते हैं। उन्होंने अधिकारियों की आलोचना की और पूछा कि क्या पीएम मोदी अब तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा।वहीं, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने प्रशासन पर आरोप लगाया। जयराम रमेश ने कहा कि राहुल गांधी तीर्थस्थल बताद्रवा थान जाना चाहते थे, हम 11 जनवरी से कोशिश कर रहे थे और हमारे दो विधायक इसे लेकर प्रबंधन से भी मिले थे। कल अचानक हमें बताया गया कि हम दोपहर 3 बजे से पहले वहां नहीं आ सकते।