बिहार कांग्रेस प्रभारी का हैरान करने वाला बयान, बोले- मीटिंग में हंगामा-मारपीट आम बात...अनुशासनहीन नेताओं पर होगी कार्रवाई

बिहार कांग्रेस प्रभारी का हैरान करने वाला बयान, बोले- मीटिंग में हंगामा-मारपीट आम बात...अनुशासनहीन नेताओं पर होगी कार्रवाई

PATNA: बिहार कांग्रेस में कलह चरम पर है. इस बीच सब ठीक करने के लिए आए नए बिहार कांग्रेस प्रभारी के सामने ही मारपीट और हंगामा मीटिंग के दौरान हो गया. जिसके बाद नए प्रभारी भक्त चरण दास ने सफाई दी. दास ने कहा कि बिहार में मीटिंग के दौरान हंगामा और मारपीट आम बात है. यह मेरा पुराना अनुभव है. हंगामा के बीच भी वह डटे रहे. जो कांग्रेस के नेता है उनको काम करना पड़ेगा. बिना काम का कुछ मिल नहीं सकता है.  

नेताओं पर होगी कार्रवाई

कांग्रेस की बैठक में दो दिन लगातार हंगामा और मारपीट की घटना भक्त चरण दास के सामने हुई. उस पर कहा कि आज हंगामा करने वाले कुछ किसान थे. वह कांग्रेस से जुड़े हुए नहीं हैं. लेकिन जो कांग्रेस के नेता पार्टी के अनुशासन में नहीं रहते हैं तो उनको चेतावनी दी जा रही है. अगर वह नहीं माने तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


2 महीने के अंदर बनेगी नई कमेटी

भक्त चरण दास ने कहा कि 2 महीने के अंदर कमेटी बनेगी. इसको लेकर कई जल्दबाजी नहीं है. उसको लेकर तैयारी की जाएगी. दास ने कहा कि मेरे कार्यक्रम में कोई आए न आ उसको कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह कोई बहुत बड़े नेता भी नहीं है कि वह किसी नेताओं की आने की उम्मीद करते हैं. कुछ नेता परिवारिक काम के कारण बिजी हैं. कई नेताओं से मेरी बात हो चुकी है.  पार्टी में कई कमी है. जिसको सुधार किया जाएगा. 


देश की स्थिति खराब

भक्त चरण दास ने कहा कि देश की स्थिति बहुत की खराब है. देश का सोना बेचा जा रहा है. राष्ट्र भक्त सिर्फ देश की भक्ति दिखा रहे हैं और पाकिस्तान का नाम लेते हैं, बिना बुलाए पाकिस्तान पहुंच जाते हैं. लेकिन राहुल गांधी जब सच बोलते हैं तो उनको गलत ठहराया जाता है. किसानों के मुद्दे को राहुल गांधी उठा रहे हैं. दास ने कहा कि देशभक्त किसानों को खतरे में डाल नहीं सकता है. राष्ट्र का हित सर्वोपरी है. राष्ट्र सुरक्षित रहेगा तभी देश सुरक्षित रहेगा.