ममेरी बहन के प्यार में पागल हुआ आशिक, शादी से इनकार करने पर भाई का किया मर्डर

ममेरी बहन के प्यार में पागल हुआ आशिक, शादी से इनकार करने पर भाई का किया मर्डर

PATNA :  प्रेम-प्रसंग से जुड़ी हुई एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल अपनी ही ममेरी बहन के प्यार में पागल हुए एक आशिक ने अपने भाई का मर्डर कर दिया. उसने गोली मारकर अपने भाई की हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात पिलुआ थाना इलाके के जवाहरपुर का है. जहां प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मृतक युवक की पहचान रियाज खान के बेटे हसीन (20) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि जवाहरपुर गांव रहने वाले फैजान ने इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है. मृतक हसीन के चाचा फैयाज खान ने बताया कि हसीन की बहन तरन्नुम से उसका फुफेरा भाई निधौली कला का रहने वाला फैजान प्रेम करता था. वह शादी के लिए दबाव बना रहा था. लेकि तरन्नुम के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे.


चाचा फैयाज खान ने आगे बताया कि रात में पंचायत के बाद आरोपित फैजान और उसके तीन अन्य भाई और पिता नावेद ने हसीन का अपहरण करने का प्रयास किया. हसीन ने इसका विरोध किया तो उसे गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. इस वारदात के बाद सभी आरोपी आरोपी मौके से भाग निकले. पुलिस ने आरोपित के पिता समेत उसके चार भाइयों पर केस दर्ज किया है.


एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर फैजान के खिलाफ पिलुआ थाना में आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है. हत्या के आरोपी फैजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. उससे पूछताछ की जा रही है. जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.