टीचर ने छात्रा के साथ किया बलात्कार, मोबाइल में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में किया वायरल, थानेदार ने पीड़िता को भगाया

टीचर ने छात्रा के साथ किया बलात्कार, मोबाइल में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में किया वायरल, थानेदार ने पीड़िता को भगाया

BHAGALPUR : बिहार के भागलपुर में इन दिनों महिलाओं के साथ काफी अत्याचार किया जा रहा है. मोतिहारी जिले में हाथरस कांड को दोहराने वाले बिहार के पुलिसकर्मी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला भागलपुर जिले का है, जहां एक शिक्षक ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करते हुए अपनी ही छात्रा के साथ बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. आरोपी शिक्षक ने इस घटना का वीडियो भी मोबाइल में बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि जब उन्होंने स्थानीय थाना में एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की तो थानेदार ने उन्हें वापस भेज दिया. 


घटना भागलपुर जिले की है, जहां सजौर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्राइवेट शिक्षक राजीव कुमार सिंह ने ही अपने यहां पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार बनाया और उसका  वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. जब पीड़िता के परिजनों को इस बात की जानकारी मिली, तो वे थाने में आरोपी टीचर राजीव कुमार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराने पहुंचे. लेकिन थानेदार ने मामला दर्ज नहीं किया. आरोपी शिक्षक राजीव कुमार सजौल गांव के रहने वाले रघुनंदन सिंह का बेटा बताया जा रहा है.


इंसाफ के बदले थाना से निराशा हाथ लगने के बाद पीड़िता के परिजन भागलपुर की एसएसपी निताशा गुड़िया के पास पहुंचे. लेकिन यहां पर भी पीड़िता और उसके परिजनों को निराशा ही हाथ लगी. घंटों इंतजार करने के बावजूद सीनियर एसपी निताशा गुड़िया न तो पीड़िता से मिली और न ही उसके परिजनों से मुलाकात की. हालांकि परिजन अब भी आरोपी को गिरफ्तार करने और न्याय मिलने के इंतजार में हैं.


पीड़िता ने कहा कि वह पिछले 4 वर्षों से प्राइवेट शिक्षक राजीव कुमार से ट्यूशन पढ़ती थी और मैट्रिक परीक्षा में अच्छे मार्क्स का प्रलोभन देकर, उसे अकेले में मिलने बुलाने लगा और नहीं आने पर परिजनों की हत्या और मारपीट करने का धमकी देने लगा. पीड़ित नाबालिग छात्रा डर से प्राइवेट शिक्षक के पास अकेले पढ़ने जाने लगी, जहां मौका पाकर 6 फरवरी को शिक्षक राजीव कुमार ने उसे अपने हवस का शिकार बनाया और इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इसके बाद उसके साथ रेप किया और मुंह बंद रखने के लिए धमकाया भी. डर से उसने घर पर कुछ नहीं बताया. परिजनों को इस बात की तब जानकारी हुई जब गांव में पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल होने लगा.