भागलपुर में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी ने पीड़िता को धमकाया, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी ने पीड़िता को धमकाया, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : भागलपुर के नाथनगर थाना क्षेत्र में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप चंपानगर के रहने वाले 22 वर्षीय पावरलूम संचालक पर लगाया गया है. बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपित फरार हो गया. पीड़ित बच्ची ने अपने पिता के साथ नाथनगर थाने पहुंच कर पुलिस को घटना की पूरी जानकारी देते हुए मामला दर्ज करवाया. 


थाने में की गई लिखित शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह पानी भरने के लिए गड़कछारी इलाके में गई थी. इस दौरान किराए के पास के एक मकान में पावरलूम चलवाने वाला चंपानगर इलाके का रहने वाला 22 वर्षीय युवक उसे मकान में बुलाकर तीन मंजिले पर ले गया और वहां उसके साथ गलत हरकत की और इस बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी.घटना के बाद बच्ची रोते-बिलखते अपने घर पर पहुंची और परिवार वालों को पूरी आपबीती सुनाई. 


मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी के लिए नाथनगर इंस्पेक्टर के नेतृत्व में पुलिस छापेमारी कर रही है. इस बाबत नाथनगर थाना के इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने बताया कि बच्ची का फर्द बयान लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अभिरक्षा में बच्ची का मेडिकल जांच कराया जाएगा. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.