बेउर जेल में बंद कुख्यात अपराधियों को किया जाएगा शिफ्ट, भागलपुर भेजने की तैयारी

बेउर जेल में बंद कुख्यात अपराधियों को किया जाएगा शिफ्ट, भागलपुर भेजने की तैयारी

PATNA : होली के दौरान ने जेल प्रशासन ने एक बड़ा फैसला किया है। पटना के बेउर जेल में बंद 10 कुख्यात अपराधियों को अब शिफ्ट किए जाने की तैयारी है। इन सभी को भागलपुर के स्पेशल सेंट्रल जेल में रखा जाएगा। बेऊर जेल के सुपरिटेंडेंट ने 10 कुख्यात अपराधियों को भागलपुर शिफ्ट किए जाने की पुष्टि की है। जिन अपराधियों को बेऊर जेल से भागलपुर सिफ्ट किया जाना है उनमें पटना का कुख्यात जट्टा सिंह उर्फ जटहवा भी शामिल है, जो फिलहाल बेऊर जेल में बंद है। 


जटहवा के अलावा जिन अन्य अपराधियों को भागलपुर स्पेशल सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया जाना है उनमें नीरज कुमार उर्फ शिवम सिंह, संजीव कुमार उर्फ खेसरिया, गोलू कुमार, अरुण कुमार, शंभू कुमार यादव, लिटू दास, अभिषेक कुमार, मनीष कुमार उर्फ बबलू और शशि कुमार जैसे अपराधी शामिल हैं। यह सभी कुख्यात की श्रेणी में आते हैं और फिलहाल बेऊर जेल के अलग-अलग ब्लॉक में इन्हें रखा गया है। इनमें कई ऐसे अपराधी हैं जो सेल में भी बंद है। इन सभी के ऊपर बड़े आपराधिक मामले दर्ज हैं।


जेल प्रशासन के मुताबिक के इन अपराधियों को जल्द ही भागलपुर शिफ्ट कर दिया जाएगा। जेल के सुपरिटेंडेंट के मुताबिक प्रशासनिक तौर पर फैसला लिया जा चुका है हालांकि फैसले की वजह है उनकी तरफ से साझा नहीं की गई है। इन अपराधियों को अगले 6 महीने तक भागलपुर सेंट्रल जेल में रखा जाएगा। जेल आईजी ने अपनी तरफ से फैसले पर मुहर लगा दी है।